20 Comments

  1. Chum khud karan k sath hai isliye yaha tak pochi hai.. itna attitude q bhai 😂😂

  2. Chum agar karan ke kambal me nhi hoti to kab ka karan nikal dya hota isko 😂😂😂😂😂

  3. Kon sa question puchna tha puchha kyu nhi ..kyuki koi question hi nhi tha uske pass ,I think insecure hai vivian

  4. Khud ko dekh pehele chumma….karan k sath kya kiya bathroom mein aur blanket k niche sarif sidha voli banne ki dong karti hai…

  5. Chum gandveer ki gend mai hai 😂😂she’ll realise after the show arunachal ko represent toh kr nhi payi 😂😂gandveer ko represent krri teesre talaq k liye foolish girl

  6. Chum nxt battamiz hai kashish k baad. Kv n other contestants r jealous of vivian for calling him LADLA. vivian ko kya kuch mean se bolte hai sab. A hai society hamari.. Asliyat… Fans bhi achhe insaan se jyada apne fav ko chunte hai. Downfall of a 🤢society

Comments are closed